बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सातवीं मंजिल से कूदकर सरकारी विद्यालय की शिक्षिका ने की आत्महत्या, मौत के पीछे यह कारण आया सामने

पटना में सातवीं मंजिल से कूदकर सरकारी विद्यालय की शिक्षिका ने की आत्महत्या, मौत के पीछे यह कारण आया सामने

PATNA : खबर दानापुर से है, जहां उत्मक्रमित मध्य विद्यालय की शिक्षिका ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना दानापुर स्थित आदमपुर विकासपुरम की बताई जा रही है। जहां बीती रात आदमपुर विकास पुरम निवासी डॉक्टर हरे राम महतो की विवाहिता पुत्री शबनम राज 32 वर्ष ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि शबनम राज मधुबनी के हरलाखी उत्क्रमित मध्य विद्यालय में सहायक शिक्षिका के रूप में पदस्थापित थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दानापुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि शबनम राज मधुबनी के हरलाखी उत्क्रमित मध्य विद्यालय में सहायक शिक्षिका के रूप में पदस्थापित थी। परिजनों ने बताया कि शबनम का इलाज पटना के आईजीआईएमएस में पिछले कई वर्षों से चल रहा था। मंगलवार की शाम अचानक शबनम की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद परिवार के लोग उन्हें इलाज के लिए आईजीआईएमएस ले गए थे। इस दौरान मंगलवार की देर रात में इलाज कराकर दानापुर स्थित अपने फ्लैट में लौटे थे। इस बीच शबनम लिफ्ट से सातवीं मंजिल पर चली गई और वहां से अचानक नीचे कूद पड़ी।

परिजनों ने इसकी सूचना दानापुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दानापुर पुलिस ने शबनम के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर के अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। दानापुर थाना प्रभारी कमलेश प्रसाद ने बताया कि मृतका शबनम मानसिक रोग से परेशान थी और वह खुद ही सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस ने घटना के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।



Suggested News