बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा में खनन अधिकारियों पर बालू माफियाओं के हमले के घिरी सरकार, विपक्ष ने की मांग – दोषियों का करो एनकाउंटर

बिहटा में खनन अधिकारियों पर बालू माफियाओं के हमले के घिरी सरकार, विपक्ष ने की मांग – दोषियों का करो एनकाउंटर

PATNA : पटना के बिहटा में जिस तरह से बालू माफियाओं द्वारा खनन अधिकारियों व पुलिसकर्मियों से बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडे से पिटा गया, इनमें एक महिला अधिकारी पर हमला किया गया, उसको लेकर अब विपक्ष ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है। भाजपा विधायक नीरज बबलू ने कहा कि बिहार में यह जंगलराज का सबसे बड़ा उदाहरण है कि यहां सरकार के अधिकारी छापेमारी करने जाते हैं और सरकार के सरंक्षण में पल रहे बालू माफिया उन पर हमला करते हैं और उन्हें बेरहमी से मारते हैं। यहां तक यह भी नहीं देखते हैं कि उनमें एक महिला अधिकारी भी शामिल है, जिसके साथ ऐसा होने पर बिहार की छवि कैसी सामने आएगी। 

भाजपा विधायक ने कहा कि बिहटा में हुई घटना शर्मसार करनेवाली है। और यह साबित हो गया बिहार में शासन प्रशासन पर मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो चुका है। स्थिति यह है कि बिहार में बालू माफिया अलग और शराब माफिया अलग खुलेआम सरकार के सरंक्षण में अपना धंधा चला रहे हैं। 


चलाओ बुलडोजर

पूर्व मंत्री ने कहा कि बार-बार यह आरोप लगाना कि यह सब विपक्ष का काम है, इससे बच नहीं सकते हैं। अगर सरकार को भरोसा है तो तत्काल इसकी जांच करा लें, अगर अपराध साबित हो तो हम पर बुलडोजर चलवा दें। हम तो तैयार हैं।

बिना एनकाउंटर नहीं सुधरेगी स्थिति

बिहटा कांड पर बेहद आक्रोशित नजर आए नीरज बबलू ने कहा बिहार में बालू माफियाओं को रोकने का यही उपाय है कि यहां योगी मॉडल लागू किया जाए और अपराधियों का सीधा एनकाउंटर किया जाए, तब ही स्थिति में कुछ सुधार होगा। इसके साथ अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलवा दें। यही हम लोगों की मांग है।

बता दें कि सोमवार  बिहटा में बालू माफियाओं पर कार्रवाई करने पहुंची खनन विभाग के अधिकारियों पर जानलेवा हुआ था, इस हमले में एक महिला अधिकारी भी बुरी तरह के चोटिल हो गई थी। वहीं इसके बाद पुलिस ने 44 लोगों को हिरासत में लिया है और 50 से अधिक लोगों को हिरासत मे लिया है।

Suggested News