बिहार में गिर जाएगी सरकार! : मुकेश सहनी ने गठबंधन तोड़ने की दी धमकी, कांग्रेस से मिला न्यौता

बिहार में गिर जाएगी सरकार! : मुकेश सहनी ने गठबंधन तोड़ने की दी धमकी, कांग्रेस से मिला न्यौता

पटना. बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी लगातार भाजपा पर हमलावर है। एक बार फिर उन्‍होंने भाजपा को चेतावनी दी है। उन्‍होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि बोचहां सीट पर भाजपा उम्‍मीदवार घोषणा करके दिखाए, तो हम उसे सबक सीखाएंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए की तरफ से यह सीट हमें नहीं मिली तो हम गठबंधन तोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने भाजपा सांसद अजय निषाद की हैसियत पर भी सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि उनकी हैसियत ही क्‍या है। तो ऐसे में क्या बिहार में सरकार गिर जाएगी!

महागठबंधन में शामिल होने का न्योता

वहीं नाराज मुकेश सहनी को कांग्रेस ने महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया. कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी को महागठबंधन में आने का न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि मुकेश साहनी को एनडीए में कोई वजूद नहीं है। डेढ़ साल में उन्हें समझ में आ गया। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी उनकी वजूद और पार्टी को बर्बाद कर रही है। पार्टी और समाज की वजूद बचाना है। तो उन्हें बिना देर किए महागठबंधन में आ जाना चाहिए।

लालू को फॉलो करते हैं- मुकेश सहनी

बिहार सरकार में मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के बीजेपी पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा बयान में सहनी ने कहा है कि भाजपा को नीतीश सरकार से कोई दिक्कत है तो वह गठबंधन से अलग हो सकती है। उन्होंने नीतीश कुमार का समर्थन करते हुए कहा कि नीतीश बिहार में अच्छी तरह से सरकार चला रहे हैं। मैं उनके साथ हूं। वहीं सहनी ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे लालू को फॉलो करते हैं। तेजस्वी उनके लिए छोटे भाई के समान है। जिस दिन हमारे बीच आम सहमति बन जाएगी, हम दोबारा साथ मिलकर राजनीति करेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News