नियोजित शिक्षकों को न्याय देगी महागठबंधन की सरकार, सासाराम की सभा में बोले तेजस्वी यादव

नियोजित शिक्षकों को न्याय देगी महागठबंधन की सरकार, सासाराम की सभा में बोले तेजस्वी यादव

SASARAM: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को रोहतास जिला के दिनारा में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. जनसभा में नीतीश कुमार को उन्होंने पलटू चाचा कहते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

 दिनारा के बलदेव हाई स्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने लोगों से "पलटू चाचा भगाओ-बिहार बचाओ" और "अश्विनी चौबे भगाओ-बक्सर बचाओ" के नारे भी लगवाए. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर सीधा हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी ने 15 साल तक कुछ नहीं किया है. सिर्फ लोगों को छलने और ठगने का काम किया है. उन्होंने नियोजित शिक्षकों के प्रति स्नेह दिखाते हुए कहा कि जब उनकी सरकार आएगी तो नियोजित शिक्षकों के साथ न्याय किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 'समान काम के बदले समान वेतन' के मामले में नीतीश कुमार ने शिक्षकों को ठगने का काम किया है. इस चुनाव में शिक्षक उसका जरूर बदला लेंगे. 

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अश्विनी चौबे को योजनाओं में कमीशन लेने वाला सांसद बताते हुए कहा कि अश्विनी चौबे बाहरी हैं उन्हें बक्सर से भगाना जरूरी है. जनसभा में उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी जगदानंद सिंह के लिए लोगों से वोट मांगे.

सासाराम से रंजन कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News