बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनावासियों को जाम से मिलेगी निजात, जीपीओ आर ब्लॉक फ्लाईओवर का मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

पटनावासियों को जाम से मिलेगी निजात, जीपीओ आर ब्लॉक फ्लाईओवर का मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

PATNA : बिहार की राजधानी पटना को एक और फ्लाईओवर की सौगात मिली है. आज से जीपीओ –आर ब्लाक फ्लाई ओवर की विधिवत शुरुआत हो गयी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस फ्लाई ओवर का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा की सरकार का काम विकास करना है. हम लोग लगातार काम करते रहते हैं. सभी अधिकारी बेहतर काम कर रहे है. बिहार का काफी विकास हुआ है. 

उन्होंने कहा की लगातार बिहार की आबादी बढ़ी है. जिसके कारण लगातार निर्माण कार्य किया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा की इस फ्लाई ओवर के निर्माण से सभी को काफी फायदा होने वाला है. फ्लाई ओवर के उद्घाटन के मौके पर केन्द्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और  पथ निर्माण नितिन नवीन मौजूद थे. 

बताते चलें की 2015 में इस फ्लाई ओवर के निर्माण की शुरुआत हुई थी. 2018 तक इस फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पूरा हो जाना चाहिए था. लेकिन समय पर इस फ्लाई ओवर का निर्माण पूरा नहीं हो सका. अब इसकी शुरुआत हो जाने से जीपीओ गोलम्बर के ऊपर लगनेवाली लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी. वहीँ विधानमंडल से गाँधी मैदान तक आने में मात्र 10 मिनट का समय लगेगा. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 



Suggested News