बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक में चोरी करने में असफल चोरों ने पी शराब और खाया चाउमीन, फिर साथ ले गए सीसीटीवी कैमरा

बैंक में चोरी करने में असफल चोरों ने पी शराब और खाया चाउमीन, फिर साथ ले गए सीसीटीवी कैमरा

MUNGER : बीती रात बरियारपुर ग्रामीण बैंक में लॉकर तोड़ने में विफल अपराधियों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरा और उसके उपकरण चुरा लिए. मामला विगत रविवार की है. जहां चोरों ने बैंक में रखे गोदरेज और लॉकर तोड़ने का भी प्रयास किया है. 


चोरी की घटना की जानकारी बैंक कर्मचारियों और थाने को आसपास के दुकानदारों ने दी. आसपास के दुकानदारों ने बताया कि जब सुबह अपना दुकान खोलने आये तो देखा कि बैंक के मेन ग्रिल तोडा हुआ है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल  पर पहुंची और मामले की छानबीन की.


 बैंक के अंदर चोरों ने रात में शराब और चाउमीन भी खाया था. बैंक में शराब के बोतल और ग्लास बिखरे पड़े थे. घटना के संबंध में बैंक मैनेजर आर एन चौधरी ने बताया कि पुलिस ने सूचना दी जिसके बाद वे बैंक पहुचे। उन्होंने बताया कि चोरों ने बैंक के बाहर की और लगे दो सीसीटीवी कैमरा और एक हार्डडिस्क साथ ले गए. उन्होंने कहा कि चोरों ने बैंक में लगे सात ताले तोड़े और लॉकर को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे. बता दें कि पिछले साल भी चोरों ने इस बैंक में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.


Suggested News