बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या का केस दर्ज नहीं करने पर गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

हत्या का केस दर्ज नहीं करने पर गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

Munger: मुंगेर जिले के धरहरा प्रखंड के लारैयाटांड़ थाना क्षेत्र के धर्मपुरा मुसहरी निवासी मखरू मांझी की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में प्राथमिकता दर्ज नहीं की गयी थी जिसके बाद परिजनों एवं ग्रामीणों ने विरोध दिखने के लिए थाने का घेराव किया। 

मृतका की पत्नी ने बताया कि मंगलवार की उसका पति शाम 6 बजे नए घर देखने के लिए नोनिया पहाड़ गया था। बुधवार को 12 तारीख के अहले सुबह नोनिया पहाड़ के नदी में मख़रूमांझी का शव बरामद हुआ। उन्होंने कहा की हत्या में नामजद प्राथमिक हेतु आवेदन देने पर थानाध्यक्ष नवनिष कुमार ने आवेदन तो लिया लेकिन प्रथामिकी लेने से  इंकार कर दिया।

इससे आक्रोशित मृतक की पत्नी मंजू देवी सहित ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय का घेराव किया। घटना में नामजद प्राथमिक दर्ज करने की मांग भी रखी. मंजू ने बताया की 14 मार्च 2017 होली के दिन मेरा बेटा बंगलवा से साईकिल से आ रहा था, तभी आरोपी उमेश यादव, विनोदी यादव, विकाश यादव,अजय यादव एवं अमित यादव ने मेरे बेटे को साइकिल से लात मारकर गिरा दिया और गली गलौज करने लगे। मेरे बेटे ने घर आकर सारी बात बतायी जिसके बाद मेरे पति ने उनलोगों से पूछताछ की तो उनलोगों ने मेरे पति और मेरे बेहरहमी से मारपीट किया।

इसी मामले को लेकर थाना में प्रथमिकी दर्ज की। उन्होंने कहा बार -बार आरोपी केस उठाने के लिए धमकी देता था और हमने उनके बात नहीं मने तो मेरे पति की  हत्या दिया। वहीं इस मामले की जानकरी मिलते ही एसपी बाबू राम ने लड़ैयाटांड़ थाना को प्रथामिकी दर्ज जल्द से जल्द करने का आदेश दिया। 

Suggested News