प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया मंदिर फिर करने लगी शादी की जिद, ग्रामीणों ने करायी शादी

प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया मंदिर फिर करने लगी शादी की जिद, ग्रामीणों ने करायी शादी

KHAGARIA : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के बाबा फुलेश्वर नाथ मंदिर में करीब तीन घंटे तक प्रेमी और प्रेमिका ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल की शादी करा दी. मालूम हो कि बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार पंचायत के वार्ड नंबर 13  के विलास राम के 18 वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी का प्रेम प्रसंग महेशखूंट थाना क्षेत्र के इंग्लिश टोला वार्ड नंबर 6 निवासी झीगों राम के 25 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार से करीब 3 महीनों से चल रहा था. जिसके बाद प्रेमी जोड़े का प्यार का परवान कुछ इस तरह चढ़ा कि दोनों घर से भागकर बेलदौर थान क्षेत्र के बाबा फुलेश्वर नाथ शिव मंदिर मे शादी रचाने पहुँच गए. 

लड़की प्रीति कुमारी ने बताया की उक्त लड़का हमारी सहेली से बात करते थे. वहीं सहेली के मोबाइल से नंबर लेकर करीब 3 महीने तक बात की. धीरे धीरे बात करते हम दोनों का प्यार परवान चढ़ा. जब हम फरवरी माह 2021 में इंटरमीडिएट का एग्जाम देने के लिए महेशखूंट गए थे. वही उस समय मेरी दादी भी वही थी. मेरा प्रेमी रोहित कुमार मेरे साथ एग्जाम दिलवाने लगा. वही प्रेमी रोहित कुमार ने बताया कि हम किसी और लड़की से बात कर रहे थे. पहले प्रीति कुमारी ने हमें मिस कॉल किया. उसके बाद फोन करने पर फोन रिसीव नहीं हुआ. फिर सुबह लड़की के कॉल करने के बाद धीरे-धीरे बात होने लगी. 

वही प्रेमी ने यह भी कबूला की परीक्षा में हम उसके साथ रहे. इसके बाद लड़के ने उक्त लड़की के साथ जीने मरने की कसमें खाई. लड़की ने अपने प्रेमी रोहित कुमार को बेलदौर बुलाया, वही लड़की शादी के जिद करने लगी. जहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वही शिव मंदिर बाबा फुलेश्वर नाथ में ग्रामीणों ने मिलकर शादी करवाई. इसके बाद ग्रामीण दोनों प्रेमी युगल को पकड़कर बेलदौर थाना लाए. वहीं दोनों के परिजनों की सहमति के बाद लड़के पक्ष के व्यक्ति अपने बहु को घर ले गए. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News