बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा आज करेंगे नामांकन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी रहेंगे मौजूद

महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा आज करेंगे नामांकन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी रहेंगे मौजूद

PATNA: भागलपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा आज नामांकन करेंगे। वहीं नॉमिनेश के बाद अजीत शर्मा सभा को भी संबोधित करेंगे। इस  दौरान प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी मौजूद रहेंगे। जानकारी अनुसार भागलपुर से महागठबंधन से कांग्रेस के उम्मीदवार अजीत शर्मा आज 11 बजे नामांकन करेंगे। इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। नॉमिनेशन के बाद वो सैंडीस कंपाउंड में आम सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह समेत अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

वहीं इसके पहले अजीत शर्मा सिम्बल मिलने के बाद पटना से भागलपुर पहुंचे। जहां उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान अजित शर्मा ने नवगछिया के भ्रमरपुर दुर्गा मंदिर , मड़वा ब्रजलेश्वर धाम में पूजा अर्चना कर माँ दुर्गे व भोलेनाथ से आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने हजरत माँगन शाह के मज़ार पर चादरपोशी की यहाँ उन्होंने अपनी जीत के लिए चादरपोशी की और दुआ मांगी। 

अजित शर्मा ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने पूजा अर्चना किये इसके बाद मजार पर चादरपोशी की है। अजीत शर्मा ने कहा की जनता देख रही है, पूरा उत्साह है सड़कों पर, सबलोग लेकर मंदिर भी जा रहे हैं। मस्जिद भी जा रहे है। अजीत शर्मा ने कहा कि यही तो विचारधारा है कांग्रेस पार्टी का, यही हमारा समाज, यही हमारा देश है। 

उन्होंने बीते दिन कहा था कि वह बहुत उत्साह है। कल यानी 4 अप्रैल को वह नॉमिनेशन करेंगे, जनसभा भी होगी। निश्चित तौर पर जो उत्साह हमलोग देख रहे है, सब से आशीर्वाद प्राप्त किए हैं और हमको लगता है कि चुनाव में जीत हासिल करेंगे। भागलपुर विधानसभा हम तीन बार जीते हैं। कितना विकास हुआ है आप देख लीजिए। जब लोकसभा चुनाव लड़ना हैं तो पूरी ताकत के साथ जनता की आवाज को लोकसभा में उठाएंगे।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट  

Suggested News