बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा कल करेंगे नामांकन, सिम्बल लेकर पहुंचे तो हुआ जोरदार स्वागत, दुर्गा मंदिर में पूजा और मजार में की चादरपोशी

महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा कल करेंगे नामांकन, सिम्बल लेकर पहुंचे तो हुआ जोरदार स्वागत, दुर्गा मंदिर में पूजा और मजार में की चादरपोशी

BHAGALPUR : भागलपुर लोकसभा से कॉंग्रेस प्रत्याशी अजित शर्मा कल नामांकन करेंगे। इससे पहले सिम्बल मिलने के बाद पटना से वो भागलपुर पहुंचे। यहां उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान अजित शर्मा ने नवगछिया के भ्रमरपुर दुर्गा मंदिर , मड़वा ब्रजलेश्वर धाम में पूजा अर्चना कर माँ दुर्गे व भोलेनाथ से आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने हजरत माँगन शाह के मज़ार पर चादरपोशी की यहाँ उन्होंने अपनी जीत के लिए चादरपोशी की और दुआ मांगी। 

कल नामांकन करेंगे

अजित शर्मा कल दोपहर में नामांकन करेंगे इसके बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष समेत कई नेता मौजूद रहेंगे। अजित शर्मा ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। पूजा अर्चना किये इसके बाद मजार पर चादरपोशी की है। अजीत शर्मा ने कहा की जनता देख रही है, पूरा उत्साह है सड़कों पर, सबलोग लेकर मंदिर भी जा रहे हैं। मस्जिद भी जा रहे है। 

अजीत शर्मा ने कहा कि यही तो विचारधारा है कांग्रेस पार्टी का, यही हमारा समाज, यही हमारा देश है। बहुत उत्साह है। कल नॉमिनेशन करेंगे, जनसभा भी होगी। निश्चित तौर पर जो उत्साह हमलोग देख रहे है, सब से आशीर्वाद प्राप्त किए हैं और हमको लगता है कि चुनाव में जीत हासिल करेंगे। भागलपुर विधानसभा हम तीन बार जीते हैं। कितना विकास हुआ है आप देख लीजिए। जब लोकसभा चुनाव लड़ना हैं तो पूरी ताकत के साथ जनता की आवाज को लोकसभा में उठाएंगे।

REPORT - ANJANEE KUMAR KASHYAP

Suggested News