बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

2040 तक रहेगा जदयू-राजद का महागठबंधन, राजद के एमएलसी ने कर दी बड़ी घोषणा, सांसद ने गृह मंत्री को बताया 'तोप'

2040 तक रहेगा जदयू-राजद का महागठबंधन, राजद के एमएलसी ने कर दी बड़ी घोषणा, सांसद ने गृह मंत्री को बताया 'तोप'

BAGHA : वाल्मीकिनगर के जदयू सांसद सुनील कुमार के पहल पर महागठबंधन के जिला स्तरीय कार्यकर्ताओ का एक अहम सम्मेलन का आयोजन वाल्मीकि इंटर कालेज के प्रांगण में किया गया, जिसमे महागठबंधन के सभी पार्टियों के पूर्व व वर्तमान कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन राजेडी के वरिष्ठ व पूर्व प्रत्यासी मुकेश कुशवाहा ने किया।

 कार्यक्रम स्थल पर सभी सहयोगी दल के कार्यकर्ता शामिल हुए वही चर्चा रही कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रवेश मिश्र को कार्यक्रम में शामिल होने का कोई सूचना नही दिया गया था। जिसको लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में असंतोष नजर आया। मंच पर सभी सहयोगी पार्टियों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ने अपने संबोधन में एक जुटता का आह्वान किया गया जिसमे मजबूती से 2024 के विजय का संकल्प लेने की बात कही गई। 

कार्यक्रम के संयोजक सांसद सुनील कुमार ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि हमारी कोशिश है कि हम नीतीश कुमार के विचारों को साकार करने के लिए एक जुट है नीतीश कुमार सभी समाजवादी विचार के डालो को एक मंच पर लाने का प्रयास कर रहे है। बीजेपी के बारिश और चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह के सवाल पर विफरते हुए कहा कि अमित शाह क्या है कोई तोप है इनलोगो को कोई जानकारी नही रहता है कुछ भी बोल कर चले जाते है नीतीश कुमार एकमात्र ऐसे नेता है जो विकास का कार्य किये है और कर रहे है अब पूरा देश मे एक मंच पर सभी को लाने का प्रयास है जिसमे सभी दल के नेता होंगे।

MLC ने कहा 2040 तक रहेगा महागठबंधन

इस दौरान कार्यक्रम में शामिल हुए MLC कुमार सौरव ने महागठबंधन में दरार की बात की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि यह गठबंधन इतनी जल्दी नहीं टूटने वाला है। यह 2040 तक चलेगा। वहीं इस दौरान राजद नेता भाई वीरेंद्र द्वारा बीजेपी नेताओं की बेटियों की शादी मुस्लिम लड़कों से किये जाने को लेकर राजद एमएलसी ने कहा कि उन्हें इस बयान के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Suggested News