पनोरमा ग्रुप के एक दिवसीय बिग बिलियन डे सेमिनार का हुआ भव्य शुभारंभ, किफायती दरों पर उपलब्ध हो रहा आशियाना

पनोरमा ग्रुप के एक दिवसीय बिग बिलियन डे सेमिनार का हुआ भव्य शुभारंभ, किफायती दरों पर उपलब्ध हो रहा आशियाना

पूर्णिया. पनोरमा हाईट में रविवार को पनोरमा ग्रुप के द्वारा एक दिवसीय बिग बिलियन डे(सेमिनार)का भव्य आयोजन किया गया. पूर्णिया मुख्यालय के कटिहार रोड स्थित  पनोरमा हाईट में पूर्णिया सहित आसपास इलाके के नामचीन चिकित्सक, बैंककर्मी समेत अन्य क्षेत्रो में कार्यरत ग्राहको ने पनोरमा ग्रुप के प्रौजेक्ट (पनोरमा हाईट) में अपना घर बुकिंग करवाया जिसके एवज में सीमांचल इंफ्राटेक प्राईवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप) द्वारा फ्लैट के हर बुकिंग कराने पर ग्राहको के लिए एक से बढ़कर एक ईनाम भी रखा गया था.

इसमें  मुख्य रूप से ईलेक्ट्राॅनिक स्कूटी भी शामिल था. फ्लैट बुकिंग  करवाने वाले लगभग एक दर्जन से अधिक ग्राहको के बीच उचित ईनाम व फ्लैट की चाभी पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा के हाथों वितरण किया गया. वही पनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कोशी-सीमांचल सहित पूर्णियां के लोगो के प्यार स्नेह के बदोलत पनोरमा ग्रुप पिछले छ: वर्षो से रियल ईस्टेट के साथ-साथ शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि मेरा हमेशा से प्रयास रहा हैं की लोगो को उनके किफायती दरों पर आशियाना मिल सके. इसके लिए पनोरमा ग्रुप हमेशा से तत्पर हैं. मौके पर पनोरमा ग्रुप के सीईओ नंदन झा, मैनेजर रितेश झा, जैनेन्द्र नारायण झा, विक्रम भगत, अभिषेक मिश्रा, अनुराग कश्यप, संजय सरकार, आनंद समेत अन्य लोग मौजूद रहे. 


Find Us on Facebook

Trending News