बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललित बाबू की जयंती पर पोते ऋषि मिश्रा ने छोड़ा कांग्रेस का दामन, सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफा पत्र

ललित बाबू की जयंती पर पोते ऋषि मिश्रा ने छोड़ा कांग्रेस का दामन, सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफा पत्र

पटना. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा सोनिया गांधी को भेज दिया है। इस्तीफा देने के बाद ऋषि मिश्रा ने कांग्रेस के बिहार यूनिट पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व चाहते है कि बिहार में कांग्रेस मजबूत हो, लेकिन यहां बैठे मठाधीश नहीं चाहते है कि कांग्रेस मजबूत हो। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार ने कांग्रेस के लिए जान तक भी दी, लेकिन कांग्रेस हमारी बातों को कभी सुना। ऋिषि मिश्रा ने अपने दादा ललित नारायण की जयंती पर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

वहीं ऋषि मिश्रा ने कांग्रेस के बिहार ईकाई पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार कांग्रेस के सर्वोच्च नेता बिहार में कांग्रेस को मजूबत नहीं करना चहाते हैं। उनका एक ही उद्देश्य है कि वह और उनके परिवार कैसे आगे बढ़े, उनका से कोई मतलब नहीं है। साथ ऋषि मिश्रा ने कहा कि वह अभी तक किसी दूसरी पार्टी को ज्वाइन करने का मन नहीं बनाया है। वह अपने लोगों के बीच जाएंगे। उनसे बात कर वह अपने कदामों को राजनीति रणक्षेत्र में आगे बढ़ाएंगे।

ऋषि मिश्रा कांग्रेस के कद्दवर नेता ललित नारायण मिश्रा के पोते है। इन परिवारों का कांग्रेस से वर्षों पुराने रिश्ते हैं। कांग्रेस छोड़ने के दौरान ऋषि मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ललित नारायण मिश्रा के विचारों को छोड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि हमारे दादा का विजन सभी को साथ लेकर चलने का था। इसका कांग्रेस ने तिलांजलि दे दी है।


Suggested News