कब्रिस्तान के पास मिला खलासी का शव, तीन दिन से था लापता

कब्रिस्तान के पास मिला खलासी का शव, तीन दिन से था लापता

बेगूसराय। तीन दिन से लापता टैंकर उपचालक का  शव बरामद किया है। उप चालक का शव  पुलिस ने सिंघौल कब्रिस्तान परिसर के पास से बरामद किया है। वहीं शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक व्यक्ति की पहचान रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना निवासी मोहम्मद ईसा के पुत्र मोहम्मद अमीन के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि अमीन टैंकलोरी में खलासी का काम करता था।परिजनों के अनुसार वह शुक्रवार को घर से निकला था।लेकिन वह लौटकर वापस घर नहीं लौटा। परिजनों का आरोप यह है कि किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया और शव को कब्रिस्तान में फेंक दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में  कोहराम मच गया। फिलहाल सिंघौल थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। 

वहीं सिंघौल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि कब्रिस्तान के पास से शव को  बरामद किया गया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या है यह और कुछ। फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

तीन दिन में तीसरी बड़ी वारदात

बेगूसराय में तीन दिन पहले कुछ घंटे के अंतराल में दो युवकों को गोली मार दी गई थी. जिसमें एक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है, वहीं अब टैंकर के खलासी का शव कब्रिस्तान के पास मिलने की घटना के बाद जिले की पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News