बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महान फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो जेल से छूटे, अब होटल में रहेंगे नजरबंद

महान फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो जेल से छूटे, अब होटल में रहेंगे नजरबंद

Desk: ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को नजरबंद रखने का आदेश दिया गया है. पराग्वे के जज गुस्तावो अमरिला ने संवाददाताओं को बताया कि रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को असुनसियन के एक होटल में नजरबंद रखा जाएगा. पराग्वे पुलिस ने 6 मार्च को फर्जी पासपोर्ट के मामले में रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई रोबर्टे एसिस को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने वकील के अलावा किसी भी व्यक्ति के मिलने पर रोक लगा दी थी.

पराग्वे की अपील अदालत ने पिछले महीने इस जोड़ी को रिहा करने के अनुरोध को खारिज कर दिया. इस वजह से उन्हें अपना 40 वां जन्मदिन सलाखों के पीछे बिताना पड़ा था. कोरोनो वायरस महामारी के कारण पराग्वे की राजधानी लॉकडाउन में है. जज ने सेलफोन कॉल के जरिये अपना फैसला सुनाया. ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग हेडबैंड में मुस्कुराते हुए रोनाल्डिन्हो ने थम्स अप किया. जिससे पता चलता है कि वह अपनी रिलीज की शर्तों को समझ चुके हैं.

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो इसी महीने एक इवेंट के लिए अपने भाई एसिस के साथ पराग्वे की राजधानी असुनसियन पहुंचे थे. वे जिस होटल में रुके थे, पुलिस ने उन्हें वहीं से गिरफ्तार किया था. दरअसल, ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था.

रोनाल्डिन्हो का महान फुटबॉलरों में शुमार होता है. ब्राजील की 2002 विश्व कप जीत में अहम सितारा रहे थे. रोनाल्डिन्हों ने अपने फुटबॉल करियर में पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी), बार्सिलोना और मिलान जैसे क्लब की तरफ से खेला है.


Suggested News