JIO यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 5 साल तक फ्री मिलेगा ये सर्विस

JIO यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 5 साल तक फ्री मिलेगा ये सर्विस

N4N Desk: इंडिया की स्ट्रॉन्गेस्ट नेटवर्क माने जाने वाला रिलायंस जियो ने स्टार इंडिया के बीच 5 साल की पार्टनर्शिप की है. ये पार्टनर्शिप लाइव क्रिकेट मैच को लेकर है. इनमें टी20, वन डे इंटरनेशनल और टेस्ट मैच शामिल हैं. बीसीसीआई के डोमेस्टिक टूर्नामेंट की भी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी. अगर आप जियो प्राइम यूजर्स है तो आपके लिए ये सर्विस फ्री होगी, लेकिन हॉटस्टार कस्टमर्स को इसके लिए प्रीमियम मेंबर्शिप खरीदनी होगी जिसकी कीमत 199 रुपये प्रति महीने है. 

रिलायंस जियो यूजर्स अगले पांच साल तक क्रिकेट मैच लाइव देख सकेंगे और इसके लिए उन्हें अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे. जियो और सोनी को पीछे छोड़ कर स्टार इंडिया ने बीसीसीआई से ब्रॉडकास्टिंग डील की है जो लगभग 6,138.1 करोड़ रुपये की है. यानी स्टार इंडिया के पास अब पांच साल तक के लिए बीसीसीआई के सभी मैच दिखाने का लाइसेंस है और इसलिए ही रिलायंस जियो ने स्टार के साथ करार किया है.

गौरतलब है कि स्टार इंडिया के पास ही आईपीएल ब्रॉडकास्टिंग के मीडिया राइट्स हैं. इसे कंपनी ने लगभग 16,347.50 करोड़ रुपये में जीता है. इसके लिए सितंबर 2017 में बोली लगाई गई थी. 2016-2023 तक आईसीसी के सभी टूर्नामेंट्स जिनमें वर्ल्ड कप भी शामिल हैं इन्हें दिखाने का राइट स्टार इंडिया के पास है. 

Find Us on Facebook