शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी : इसी माह से मिलेगा नया वेतनमान, राशि हुई जारी

शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी : इसी माह से मिलेगा नया वेतनमान, राशि हुई जारी

PATNA : पाटलिपुत्र विवि के शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। उन्हें सितंबर माह से ही नया वेतनमान मिलेगा। इसे लेकर राशि भी जारी कर दी गई है। 

इस बात की जानकारी पीपूटा के कार्यकारी अध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी ने दी है। उन्होंने बताया कि निदेशक ने लंबित वेतन की राशि जारी करने की बात कही है। इससे विवि के कर्मचारियों-अधिकारियों को काफी राहत मिलेगी। साथ ही निदेशक ने पीपूटा के अधिकारियों को बताया कि सितंबर से विवि के शिक्षकों को नया वेतनमान दिया जाएगा। 

वेतन जारी करने पर पीपूटा के कार्यकारी अध्यक्ष डा. मिथिलेश तिवारी ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि विवि के शिक्षकों को बिना वेतन के कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इससे सभी शिक्षकों के परिजन भी बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं और बच्चों की पढाई बाधित हो रही है।

बता दें मई माह से वेतन नहीं मिलने और नये वेतनमान की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के शिक्षक नाराज थे। उनके अंदर काफी आक्रोश देखा जा रहा था। काफी आक्रोश देखा जा रहा था। मई महीने से लंबित वेतन के भुगतान को लेकर पाटलिपुत्र विवि शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने बुधवार को उच्च शिक्षा निदेशक रेखा कुमारी से मुलाकात की थी।

Find Us on Facebook

Trending News