चुनाव बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे सीएम नीतीश ने गृह मंत्री से की मुलाकात, कहा- लोजपा पर फैसला भाजपा करेगी

चुनाव बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे सीएम नीतीश ने गृह मंत्री से की मुलाकात, कहा- लोजपा पर फैसला भाजपा करेगी

new delhi. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान तीनों अमित शाह के आवास पर शाम में तीनों नेता एक साथ बैठे। इस दौरान बिहार में चल रहे विकास कार्यों आदि पर बातें हुईं। दिल्ली पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मुझे आकर मिलना ही था, उसी को लेकर आए हैं। 

उन्होंने एनडीए में लोजपा की भूमिका पर कहा कि इसका फैसला भाजपा को करना है। उन्होंने बिहार चुनाव में जो किया वह सबको मालूम है। इस दौरान उन्होंने हम तो कोई नोटिस नहीं लेते हैं। मंत्रिमंडल विस्तार के बाद आये विपक्षी नेताओं के बयान पर कहा कि बिहार की जिनको क-ख-ग-घ की जानकारी नहीं है, उनकी बातों पर क्या टिप्पणी करना है।

चुनाव के बाद पहली बार मिले

दिल्ली पहुंचने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव के बाद मुझे आकर मिलना ही था, उसी को लेकर आए हैं। कोरोना का दौर चला, उसके पहले ही हम यहां आए थे। अब तो आने-जाने की शुरुआत हो गई है। बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर कहा कि वह तो हो ही गया है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। बजट सत्र 19 फरवरी से शुरू होगा। मंत्रिमडल विस्तार पर कुछ लोगों की नाराजगी पर कहा कि पार्टी सब तय करती है। किसी को अच्छा नहीं लगता है तो वह उनकी निजी बातचीत है। हमलोगों को सेवा का फिर मौका मिला है। सेवा करना ही मेरा धर्म है। पश्चिम बंगाल में जदयू के चुनाव लड़ने के विषय पर कहा कि पार्टी के वहां के लोगों की यह इच्छा है। पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह इसपर बात कर रहे हैं।

आज पीएम से होगी मुलाकात

मुख्यमंत्री गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। जहां बिहार से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत होने की संभावना है। सीएम के साथ जल संसाधन मंत्री और सूचना जनसंपर्क मंत्री भी नई दिल्ली गए हैं। सभी शुक्रवार को पटना पहुंचेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री दोपहर में पटना से दिल्ली पहुंचे।


Find Us on Facebook

Trending News