लॉकडाउन के बीच भागलपुर में किराना दुकानदार का मर्डर, रंगदारी नहीं देने पर गोलियों से भूना

लॉकडाउन के बीच भागलपुर में किराना दुकानदार का मर्डर, रंगदारी नहीं देने पर गोलियों से भूना

Bhagalpur : लॉकडाउन के बीच जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां रंगदारी नहीं देने पर एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से व्यवसायियों में हड़कंप और रोष व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

एक के बाद एक तीन गोली मारी

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बिहपुर बाजार में बीते सोमवार की शाम करीब 7:30 बजे दो अपराधियों ने दुकान में घुसकर दुकान के मालिक 48 वर्षीय पप्पू पंडित की हत्या कर दी। अपराधियों ने उसे एक के बाद एक तीन गोली मारी। जो उसके पेट, सिर और सीने में लगी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए। 

बताया जा रहा है कि जब गोली की आवाज सुनकर दुकानदार के भाई रिंकू पंडित ने अपराधियों को पकड़ना चाहा तो उन पर हथियार तान दिया। यह देख भाई दुकान के अंदर भाग गया। 

घटना की सूचना पर बिहपुर इंस्पेक्टर, थानाध्यक्ष व झंडापुर थाने की पुलिस पहुंची और पप्पू को पीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद एसडीपीओ पहुंचे और मामले की तहकीकात की। 

बदमाशो ने मांगी थी रंगदारी

मृतक पप्पू के भाई रिंकू ने पुलिस को बताया कि मड़वा के अपराधी जितेंद्र के साथ एक और बदमाश था। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले बदमाशों ने रंगदारी की मांग की थी। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भिजवा दिया। देर रात तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। 

नवगछिया एसपी ने बताया कि पुलिस अनुसंधान में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News