बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुहागरात से पहले दूल्हा हुआ गिरफ्तार, प्रेमिका की हत्या का है आरोप

सुहागरात से पहले दूल्हा हुआ गिरफ्तार, प्रेमिका की हत्या का है आरोप

BETTIA/BAGHA : प्यार, हत्या और शादी के कई मामले सामने आते हैं. लेकिन पश्चिम चंपारण जिले में प्यार, शादी और हत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जो कि हैरान कर देगा। यहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन में रहता था। लेकिन इसी बीच उसकी शादी ठीक हो गई। वहीं प्रेमिका इस शादी का विरोध करने लगी। जिसका नतीजा यह हुआ कि युवक ने पहले उसकी हत्या की और लाश को जंगल में फेंककर दूसरी शादी करने के लिए चला गया। घटना की जानकारी तब मिली, जब युवती के परिजन थाने पहुंचे। 

मामले में बताया गया कि  के बीच बगहा के भैरोगंज के सिरसिया गांव निवासी पप्पू ने एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया था और उसे कई महीनों तक अपने साथ रखा। इसी बीच पप्पू ने दूसरी शादी की तैयारी कर ली। 13 फरवरी को पप्पू की दूसरी शादी का तिलक था। उसी दिन उसके घर पहुंच गई। लेकिन पप्पू उसे एक बार फिर झांसा देने में कामयाब रहा और 14 फरवरी को शादी का वादा करते हुए उसे साथ लेकर निकल गया। उसके बाद से प्रेमिका गायब थी। 


मृतिका के परिजनों ने बताया लकि 16 फरवरी को पप्पू ने दूसरी युवती से शादी कर ली और हनीमून मनाने के लिए निकल गया।  इस बीच गायब प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस दबिश देने के लिए पुलिस पप्पू के घर पहुंची तो सारा मामला सामने आ गया। इस दौरान युवती का शव भी बरामद किया गया। वहीं बाद में पप्पू की मां को हिरासत में लिया तो उसने बेटे का पता बता दिया।  बगहा पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पडरौना से उसे तब गिरफ्तार कर लिया जब वह हनीमून मनाने के लिए उत्तराखंड भागने की फिराक में था।

पुलिस की पूछताछ में पप्पू ने पूर्व प्रेमिका की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है। पप्पू के निशानदेही पर ही मृतका का शव पुलिस ने बरामद किया।  महिला थाना अध्यक्ष उमाशंकर माझी ने बताया है कि गायब युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस छापामारी कर रही थी और पुलिस की कार्रवाई में युवक गिरफ्तार हो गया है। इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News