बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हर्ष फायिरंग से दूल्हे के 10 वर्षीय भाई की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

हर्ष फायिरंग से दूल्हे के 10 वर्षीय भाई की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

News4nation desk : हर्ष फायरिंग को कानून जुर्म करार दिये  जाने के बाद भी यह कम होने का नाम नहीं ले रहा है।  हर्ष फायरिंग से आए दिन लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर-प्रदेश के अयोध्या की है। जहां हर्ष फायरिंग से एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के थाना रौनाही के गांव रामपुरा धरौरा में हृदय राम तिवारी के घर शादी के बाद रिसेप्सन समारोह चल रहा था, घर में दुल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे, डांस का कार्यक्रम चल रहा था। लेकिन  देखते ही देखते खुशियां मातम में बदल गई। 

बताया जा रहा है कि रिसेप्सन समारोह में शामिल होने आए दूल्हे के भाई के दोस्त संदीप सिंह ने अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। इस हर्ष फायरिंग में जहां दूल्हे के चचेरा भाई आदित्य की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोगों को भी गोली लग गई। 
 
 बताया जा रहा है कि दूल्हे के चचेरे भाई अवनीश तिवारी को पेट मे गोली लगी है उनकी हालात गंभीर है। वहीं, दूसरा घायल अजय कुमार की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

घटना के बाद तरफ अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया।  वहीं रिसेप्सन में शामिल लोगों ने आरोपी युवक संदीप सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

 

 

Suggested News