शादी के बाद दूल्हे का उड़ा होश, जब पता चला दुल्हन की हो चुकी है नशबंदी, जानिये फिर आगे क्या हुआ

शादी के बाद दूल्हे का उड़ा होश, जब पता चला दुल्हन की हो चुकी है नशबंदी, जानिये फिर आगे क्या हुआ

Desk. एक दुल्हे को दलालों के माध्यम से शादी करना उस समय महंगा पड़ गया, जब दलालों ने व्यक्ति को एक शादीशुद महिला से शादी करवा दी. व्यक्ति को यह जानकारी शादी के बाद मिली. इसके बाद दूल्हे ने मामले का पुलिस थाने में आवेदन दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला राजस्थान के बाड़मरे जिले का है.

पीड़ित दूल्हे ने बाड़मेर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी कि वहीं के एक व्यक्ति शादी के लिए पंजाब के दो लोगों से मुलाकात करवाई. दोनों ने 3 लाख रुपए में शादी करवाने का भरोसा दिलाया. दलालों को 3 लाख रुपए देने के बाद 27 दिसंबर को मंदिर में शादी करवा दी. इसके बाद शादी का एफिडेविट बनाया गया.

पीड़ित ने बताया कि शादी के12 दिन तक सब कुछ ठीक चल रहा था. इसके बाद महिला पंजाब जाने की जिद करने लगी. इस पर ससुराल वालों ने मना कर दिया. जब उसे पंजाब जाने से रोक दिया तो उसने पोल खोल दी और पूरी कहानी बता दी. दुल्हन ने दूल्हे के परिवार को बताया कि उसकी पहले से शादी हो रखी है और दो बच्चे भी है. दो बच्चों के बाद उसने नसबंदी करवा दी थी.

बताया जा रहा है कि पंजाब से 3 लाख रुपए का में शादीशुदा युवती को खरीद कर लाए थे. जब वह पंजाब जाने की जिद करने लगी तो ससुराल वालों ने मना कर दिया. इस पर खुद युवती ने पूरी पोल खोल दी और बताया कि वह पहले से शादीशुदा है. दो बच्चों के बाद उसने नसबंदी भी करवा दी थी. दलाल के साथ वो भागने की फिराक में भी थी. इससे पहले युवक ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने बुधवार को एक महिला दलाल समेत दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News