बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्टेशन पर बेहोश पड़े यात्री को उठाने का जीआरपी थानाध्यक्ष का अपना अंदाज, पहले पैर से मारी ठोकर फिर सुंघाया चप्पल

स्टेशन पर बेहोश पड़े यात्री को उठाने का जीआरपी थानाध्यक्ष का अपना अंदाज, पहले पैर से मारी ठोकर फिर सुंघाया चप्पल

JAMUAI : जमुई  के जीआरपी थानाध्यक्ष रेलवे स्टेशन पर बेहोश पड़े यात्री को उठाने के लिए एक अलग तरह का अंदाज अपनाया। थानाध्यक्ष ने पहले बेहोश व्यक्ति को पैरो से ठोकर मारी, लेकिन जब वह नहीं उठा तो उसके नाक के आगे अपना पैर कर दिया। थानाध्यक्ष का यह कारनामा किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है।  

बताया जा रहा है कि जमुई रेलेव स्टेशन पर एक व्यक्ति बेहोश पड़ा था। यात्री के बेहोश होने की सूचना पर जीआरपी पुलिस वहां पहुंची और एक सिपाही ने चेहरे पर पानी छींट कर उसे होश में लाने का प्रयास किया। उसी दौरान जीआरपी थानाध्यक्ष श्रीकांत वहां पहुंचे और अपने पैर से पहले उसे हिलाकर उठाने का प्रयास किया गया, उसके बाद अपने पैर को उसके चेहरे पर लगाकर उसे चप्पल सूंघाने लगे। उसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इधर इस मामले पर रेल एसपी जमालपुर का कहना है कि इस तरह का वीडियो वायरल होने के मामले में हमारे पास अबतक कोई जानकारी नहीं आई है। अगर ऐसा हुआ है तो थानाअध्यक्ष ने बहुत बड़ी गलती की है। यह अपराध है और मामला सही पाये जाने पर दोषी के खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News