बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मृतक गार्ड के परिजनों से मिले SIS के अधिकारी, मदद का दिया भरोसा, कैश बैन लूट के दौरान हुई थी हत्या

मृतक गार्ड के परिजनों से मिले SIS के अधिकारी, मदद का दिया भरोसा, कैश बैन लूट के दौरान हुई थी हत्या

SUPAUL : जिले के जदिया बाज़ार में सोमवार को दिनदहाड़े एटीएम में पैसा डालने गए कैश वैन के गार्ड संजय मंडल की कैश लूटने के दौरान अपराधियों ने हत्या कर दी. इस घटना के बाद मृतक गार्ड संजय के पैतृक गांव पिपरा थाना क्षेत्र के भट्टाबाड़ी में मातमी सन्नाटा पसर गया है. मालूम हो कि इस दौरान अपराधियों ने कैश वैन से 45 लाख रुपये की लूट भी की थी. हालांकि शव का रात में ही पोस्टमार्टम हो चुका है. लेकिन शव के अंतिम संस्कार को लेकर परिजनों में काफी आक्रोश था. 

परिजन मृतक के परिवार वालों को समुचित मुआवजा की मांग कर रहे थे. लेकिन इस बीच कंपनी के अधिकारी मनीष सिन्हा परिजन के घर पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिले. इस मौके पर उन्होंने परिजनों को मदद का भरोसा दिया. जिसके बाद परिजन शव के दाह संस्कार के लिए तैयार हुए. बताया गया कि मृतक के परिजन को पेंशन दिया जाएगा. वहीं 50 हजार रुपया तत्काल नकद भी दी गई और 50 हजार रुपया बाद में देने का आश्वासन दिया गया. 

साथ ही कहा गया कि परिवार में कोई नौकरी के लायक युवक होगा तो उन्हें एसआईएस में उनके योग्यता के अनुसार नौकरी भी दी जाएगी. इस मौके पर पिपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला और त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप सिंह के अलावा स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद थे. उधर इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News