बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले गार्ड के सीने पर पिस्तौल तानकर ATM को बम से उड़ाया, 23 लाख की लूट

पहले गार्ड के सीने पर पिस्तौल तानकर ATM को बम से उड़ाया, 23 लाख की लूट

Desk: एमपी के पन्ना में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब उन्हें किसी का डर ही नहीं रहा. शनिवार रात में लगभग 1:30 बजे पन्ना जिले के सिमरिया में बदमाश एटीएम लूट ले गए.

पन्ना में यूं तो कई जगह लूट की घटनाएं सामने आई हैं, लेकिन जिस तरह से लुटेरे डायनामाइट से एटीएम उड़ा कर पूरे पैसे ले उड़े, यह पहली बार हुआ है. इस घटना के बाद से यहां हड़कंप की स्थिति है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

असल में, सिमरिया में अपराधियों ने रात डेढ़ बजे के करीब एटीएम गार्ड को कट्टे की नोंक पर बाहर निकाला और फिल्मी अंदाज में एटीएम में विस्फोटक से उड़ा दिया. विस्फोट के बाद एटीएम में रखे करीब 23 लाख रुपये लूट कर अपराधी फरार हो गए.

वहीं पन्ना की सिमरिया थाना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. गार्ड के सूचना देने के बाद अब सिमरिया पुलिस हाथ पांव मार रही है. पन्ना के उप पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे. सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. अपराधी इतने शातिर थे कि उन्होंने एसबीआई के इस एटीएम में लगे कैमरे पर ब्लैक स्प्रे का इस्तेमाल किया है ताकि वह काम न कर सके. एटीएम में तैनात गार्ड ने बताया कि शनिवार रात करीब डेढ़ बजे काले रंग की पल्सर से दो नकाबपोश लुटेरे एटीएम पहुंचे और खटखटा कर मुझे जगाया. फिर सीने में कट्टा तानकर बोले कि शांत रहना नहीं तो गोली मार देंगे. डायनामाइट से एटीएम को उड़ा दिया और पैसा लेकर फरार हो गए.


Suggested News