BIG BREAKING : गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, मच गया हड़कंप

BIG BREAKING : गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, मच गया हड़कंप

N4N DESK : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके साथ चार राज्य के चार कैबिनेट मंत्री आज राजभवन पहुंचे और अपना इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के बाद विजय रूपाणी ने कहा की मौका देने के लिए प्रधानमन्त्री का आभार व्यक्त करता हूँ. हालाँकि उन्होंने कहा की अब पार्टी जो जिम्मेवारी देगी. उसे स्वीकार करेंगे. हालाँकि उन्होंने इस्तीफा किस वजह से दिया है. इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.  

बताते चलें की गुजरात में 2022 में विधानसभा के चुनाव कराये जायेंगे. इसके मद्देनजर पार्टी नए नेतृत्व में चुनाव लड़ना चाहती है. बताया जा रहा है की गुजरात में आम आदमी पार्टी गुजरात में बेहतर प्रदर्शन कर रही है. कई मुद्दों को लेकर वह सरकार को घेरते रही है. वहीँ कांग्रेस पार्टी में भी पिछले विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीँ बताया जा रहा है की गुरुवार रात अचानक गृह मंत्री अमित शाह अचानक अहमदाबाद पहुंचे. 

उनके गुजरात आने का कोई तय शेड्यूल नहीं था. एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत करने राज्य गृहमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा, मेयर किरीट परमार और स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन हितेश बारोट पहुंचे थे.हालांकि गुरुवात रात को अमित शाह अपनी बहन के घर पहुंचे थे तो लगा कि पारिवारिक काम से आए होंगे, लेकिन अब लग रहा है कि शायद सत्ता में बदलाव के सिलसिले में ही वे गुजरात पहुंचे होंगे. 



Find Us on Facebook

Trending News