बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर गुजरात के कारोबारी से करोड़ों की ठगी, नवादा के दो युवक गिरफ्तार

पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर गुजरात के कारोबारी से करोड़ों की ठगी, नवादा के दो युवक गिरफ्तार

NAWADA : नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के साइबर अपराधियों ने पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर गुजरात के कारोबारी से एक करोड़ 70 लाख रुपये की ठगी कर ली. इसका पता चलने पर गुजरात पुलिस ने वारिसलीगंज पुलिस के सहयोग से दरियापुर रोड स्थित चांदनी चौक इलाके में छापेमारी कर आरोपित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से 54 लाख 43 हजार रुपये, कई एटीएम कार्ड और मोबाइल भी बरामद किया गया है. 

बता दें कि गुजरात के व्यवसायी हिरेन भाई पटेल को कुछ महीने पहले मोबाइल फ़ोन पर पेट्रोल पंप का लाइंसेस दिलाने का हिसुआ थाना क्षेत्र के सकरा गांव के गोपाल कुमार और शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के महवतपुर गांव के विपुल कुमार ने लालच दिया. दोनों ने इसके बदले रुपयों की मांग की. पेट्रोल पंप मिलने के लालच में आकर हिरेन भाई पटेल ने उनके खातों में एक करोड़ 70 लाख रुपये जमा करा दिए. इसके बावजूद जब कारोबारी को लाइसेंस नहीं मिला तो उसे दोनों युवकों पर शक हुआ और उन्होंने मौरबी जिले के मौरबी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई।

इसके बाद वहां की पुलिस करीब चार दिन पहले वारिसलीगंज आई और छानबीन की। इस दौरान पता चलने पर पुलिस अधिकारियों ने वारिसलीगंज पुलिस के साथ मिलकर देर रात चांदनी चौक इलाके में छापेमारी कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 54 लाख 43 हजार रुपये, कई एटीएम कार्ड और मोबाइल बरामद हुए हैं। वारिसलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें गुजरात पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

Suggested News