गुलाम नबी आजाद को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका गया..बैरंग लौटने का काटा टिकट, कश्मीर में विरोध के लिए पहुंचे थे आजाद..

गुलाम नबी आजाद को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका गया..बैरंग लौटने का काटा टिकट, कश्मीर में विरोध के लिए पहुंचे थे आजाद..

N4N DESK: राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद आज पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करने के लिए श्रीनगर पहुंचे थे। लेकिन प्रशासन ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया और श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया।गुलाम नबी आजाद को अब अगली फ्लाइट से वापस दिल्ली भेजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार गुलाम नबी आजाद को दोपहर 3.30 बजे की फ्लाइट से दिल्ली वापस भेजा जा रहा है। उनके साथ जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर भी आज सुबह ही श्रीनगर पहुंचे थे। गुलाम नबी आजाद को श्रीनगर में स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ कश्मीर के हालात पर बैठक करनी थी.

बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में भी मोदी सरकार का पुरजोर विरोध किया था और जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने के फैसले को गैर संवैधानिक करार दिया था।

 श्रीनगर रवाना होने से पहले गुलाम नबी आजाद ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला था।उन्होंने कहा था कि केंद्र ने जम्मू-कश्मीर के लोगों को कर्फ्यू में रखकर शर्मनाक काम किया है।साथ हीं आजाद ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाना और आर्टिकल 370 को इस तरह कमजोर करना एक गैर-संवैधानिक फैसला है.

Find Us on Facebook

Trending News