गुलनाज के परिजनों से मिला जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रतिनिधिमंडल, हरसंभव सहायता का दिया आश्वासन

गुलनाज के परिजनों से मिला जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रतिनिधिमंडल, हरसंभव सहायता का दिया आश्वासन

PATNA : जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अख़्तर के निर्देशानुसार उपाध्यक्ष इक़बाल हैदर खान मेजर के नेतृत्व(संयोजक) में एक प्रतिनिधिमंडल ने आज हाजीपुर की बेटी गुलनाज़ के परिवार से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली. इस मौके पर मृतिका के परिजनों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया गया. 

वहीँ जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की और से राज्य सरकार से पीडिता के परिजनों को 20 लाख रूपये मुआवजा देने की मांग की गयी. साथ ही पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, केस का स्पीडी ट्रायल कराने, अभियुक को फांसी की सजा देने, फरार अभियुक्तों के अविलम्ब गिरफ्तारी करने के साथ दो अभियुक्तों के शरणदाता सन्नी कुमार के मोबाइल का सीडीआर निकालने की मांग की गयी. 

इस टीम में इकबाल हैदर खान के साथ गुलाम गौस राईन, डॉ. आशमा प्रवीण, आर. ए. दानिश, मुस्ताक अहमद, परवेज अनवर, सैयद उमर, वसीम रजा, अफरोज आलम आदि शामिल थे.

बताते चलें की वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर 20 साल की एक युवती को गांव के दबंगो ने जिन्दा जला दिया. 30 अक्टूबर की रात देसरी थाने के रसूलपुर हबीब की गुलनाज खातून को गांव के ही कुछ लड़को ने छेड़खानी को लेकर विवाद के बाद केरोसिन डाल जिन्दा जला दिया. 15 दिन बाद पटना के पीएमसीएच में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News