बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में प्रेम प्रसंग को लेकर हुई गुलशन की हत्या, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखीसराय में प्रेम प्रसंग को लेकर हुई गुलशन की हत्या, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मुड़वरिया गांव में रविवार को दिनदहाड़े चाकू से गोदकर दिव्यांग कंपनी मोदी के पुत्र गुलशन कुमार उर्फ गुलो (13) की नृशंस हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। आरक्षी अधीक्षक पंकज कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि गुलशन हत्याकांड में शामिल तीनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

काण्ड उदभेदन हेतु SIT का गठन

घटना घटित होने के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक, लखीसराय के द्वारा एक स्पेशल इन्मेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, लखीसराय इमरान मसूद के नेतृत्व में किया गया, जिसमें पु०अ०नि० दिलीप प्र० सिंह, थानाध्यक्ष पिपरिया, पु०अ०नि० राजीव कुमार थानाध्यक्ष  कबैया ओ०पी० पु०अ०नि० अम्बिका प्र० शर्मा, पिपरिया थाना, स०अ०नि० रंजीत प्र० सिंह, स०म०नि० शशिभूषण एवं सिपाही/ 13 विभूति कुमार दोनों डी०आई०यू० लखीसराय शामिल थे। 

प्रेम प्रसंग में हत्या 

अनुसंधान के क्रम में तकनीकी एवं मानवीय आधार पर कार्रवाई करने के दौरान पता चला कि ग्राम मुड़वड़िया के दुकानदार चन्दन कुमार यादव के दूकान से 13 वर्षीय मृतक के साथ उसके साथी विधि विरूद्ध किशोर नं० 01 को करीब 10:15 बजे सिगरेट और मधु गुटखा खरीदकर एक साथ जाते हुए देखा गया। जिसके उपरांत संदेह के आधार पर किशोर नं0 01 से पुछताछ करने पर पता चला कि मृतक से किशोर नं० 01 के चाचा अभियुक्त रामभवन कुमार उम्र 18 वर्ष और ग्रामीण लड़का विधि विरुद्ध किशोर न० 02 का पूर्व से दुश्मनी चल रहा था। किशोर नं0 02 को पता चला कि मृतक उसकी बहन से चोरी छुपे मोबाइल से बात करता था और रामभवन कुमार को यह उसके प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसको लेकर ही अभियुक्त रामभवन कुमार -18 वर्ष, विधि विरुद्ध किशोर न० 02 के साथ मिलकर मृतक की हत्या का षडयंत्र रचा और मृतका के दोस्त विधि विरुद्ध किशोर नं० 01 का सहयोग लेकर मृतक को घटनास्थल ग्राम मुड़वड़िया के पश्चिम पुल से दक्षिण गड्ढा में बुलाया और अभियुक्त रामभवन कुमार उम्र 18 वर्ष, विधि विरुद्ध किशोर न० 01 और 02 मिलकर मृतक का गला, चेहरा और सीना पर चाकू मारकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दिया। घटना कारित करने वाले चाकू को अभियुक्त रामभवन कुमार उम्र 18 वर्ष हरोहर नदी में धोकर वहीं झाड़ी में फेंक दिया। अनुसंधान के क्रम में पकड़ाये उक्त हत्यारे के निशानदेही पर घटनास्थल से करीब 700 मीटर दक्षिण हरोहर नदी किनारे झाड़ी से घटना में प्रयोग किये गये चाकू की भी बरामदगी की गई है।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Suggested News