खुशी की जगह गम : घर में चल रही थी तिलक समारोह की तैयारी, टूट कर गिरा बिजली तार और चपेट में आकर दुल्हे की हो गई मौत

खुशी की जगह गम : घर में चल रही थी तिलक समारोह की तैयारी, टूट कर गिरा बिजली तार और चपेट में आकर दुल्हे की हो गई मौत

PATNA : पटना के बिहटा थानाक्षेत्र के दरियापुर गांव में खुशियों का माहौल गम में बदल गया। यहां एक घर में तिलक समारोह का आयोजन किया गया था, तेज हवा और बारिश के कारण यहां घर के पास से गुजरा बिजली तार टूट कर गिर गया।  बारिश के कारण तिलक चढ़ने से पहले गिरे बिजली के तार के सम्पर्क में आने से दूल्हे की मौत हो गई। इस घटना के बाद तिलक वाले घर में मातम पसर गया।

बताया गया कि जिंतेंद्र कुमार पिता प्रभा पासवान 24 साल की आगामी 18 जून को शादी होने वाली थी। इससे पहले बीती रात उसका तिलक चढ़नेवाला था। पूरे घर में खुशियों का माहौल था। वहीं तेज हवाओं के साथ बारिश भी हो रही थी। तभी एक हादसा हो गया और बिजली विभाग की कमजोर तार इन हवाओं का दवाब नहीं सकी और टूट कर गिर गई। इसी दौरान पास में ही तिलक चढ़ाने के लिए तैयार हो रहे जितेंद्र वहां से गुजर रहे थे।  बारिश के कारण जमीन पहले से ही गिली थी, जिसके कारण करंट का भी तेज असर हुआ। दुल्हे जितेंद्र को बिजली का तेज झटका लगा और उसकी अस्पताल पहुंचने के दौरान मौत हो गई। 

वहीं जिस युवक को दुल्हा बनाने की खुशी परिवार के लोगों के बीच नजर आ रही थी, वह मातम में बदल गई। परिजनों में इस घटना के बाद कोहराम मच गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है


Find Us on Facebook

Trending News