बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुंडा राज ! बिहार में बालू माफिया ने डीएम की कार को मारी जोरदार टक्कर,बाल बाल बचे,ओवरलोडेड ट्रक को जांच करना पड़ा महंगा...

गुंडा राज ! बिहार में बालू माफिया ने डीएम की कार को मारी जोरदार टक्कर,बाल बाल बचे,ओवरलोडेड ट्रक को जांच करना पड़ा महंगा...

LAKHISARAI: बिहार में बालू माफिया का गुंडाराज देखने को मिल रहा है। लखीसराय में अवैध भालू खनन और ओवरलोडिंग रोकना एक बड़ी चुनौती बन गई है। गुरुवार की रात बालू ओवरलोड ट्रक ने डीएम के वाहन टक्कर मार दी। इस घटना में डीएम बाल बाल बचे। 

जानकारी अनुसार कबैया थाना क्षेत्र अंतर्गत बाइपास रोड स्थित पचना रोड चौराहा के नजदीक जिलाधिकारी अमरेंद्र कुमार के सरकारी इनोवा  वाहन (बीआर 53सी-0011) को ओवरटेक करके टक्कर मार दी। इसमें डीएम बाल- बाल बच गए।

डीएम के अंगरक्षक ने जब बालू लोड ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो उन्हें भी ठोकर मारने का प्रयास करते हुए माफिया मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा कि, डीएम के साथ उनकी एस्कार्ट टीम मौके पर मौजूद नहीं थी। 

घटना को लेकर डीएम ने बताया कि, गुरुवार की रात पटना से लौटने के दौरान एक बालू ओवरलोड ट्रक को हमने जांच के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक मेरी गाड़ी के पीछे टक्कर मारकर पतनेर रोड में भाग गया, जिसे बाद में जब्त कर लिया गया है। वहीं चालक ट्रक का नेम प्लेट खोलकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News