पटना में गुंडाराज ! प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड से फुलवारी शरीफ में उबाल, नेता प्रतिपक्ष 7 विधायकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे...CM नीतीश पर जमकर बरसे

पटना में गुंडाराज !  प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड से फुलवारी शरीफ में उबाल, नेता प्रतिपक्ष 7 विधायकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे...CM नीतीश पर जमकर बरसे

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों का राज स्थापित हो गया है। कानून का भय पूरी तरह से खत्म हो गया है। तभी तो बेखौफ अपराधी पटना में घऱ में घुसकर तीन लोगों को गोलियों से भूनकर आराम से भाग निकलते हैं. पुलिस का इकबाल पटना में ही पूरी तरह से खत्म हो गया है. बीती रात फुलवारीशरीफ में प्रॉपर्टी डीलर दो भाइयों व पिता को गोली मार दी गई। अस्पताल ले जाने के दौरान बड़े भाई मंटू शर्मा की मौत हो गई जबकि पिता-पुत्र की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस जघन्य आपराधिक कृत्य के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है। लोग सड़कों पर उतर गये हैं. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया। इधर, नेता प्रतपिक्ष विजय सिन्हा भाजपा के कई विधायकों के साथ पीड़ित परिवार के घऱ गये. साथ सड़क पर आंदोलन कर रहे लोगों से मुलाकात की।

सात विधायकों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे विजय सिन्हा 

 फुलवारीशरीफ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के साथ प्रेम कुमार, नीरज कुमार बबलू, बचौल, संजय सरावगी समेत कई अन्य विधायक घटना स्थल पर गये थे। नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश कुमार से पूछा- सुशासन का दम भरने वाले गुंडों के सरदार के गोद में बैठने के बाद धृतराष्ट्र क्यों बने हुए हैं? प्रदेश की आपराधिक घटनाएं आपको नहीं दिखती?  दिखता है तो सिर्फ पीएम मटेरियल बनने का सपना। घर में घुसकर मंटू की हत्या और उनके पिता व भाई पर हमला किया गया। यह जनताराज नहीं ये गुंडाराज है।

बीती रात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 

बता दें, बीती रात फुलवारीशरीफ में प्रोपर्टी डीलर के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हुए बड़े भाई मंटू शर्मा की अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं उनके पिता सुधीर सिंह (70 वर्ष) का इलाज जारी है। जबकि छोटे भाई संजीव शर्मा उर्फ छोटे (40 साल) की हालत गंभीर है।



Find Us on Facebook

Trending News