बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किस्त नहीं दी तो फाइनेंस कंपनी के गुंडों ने की महिला से मारपीट, बचाने आई वृद्धा को उतारी मोत के घाट, 8 गिरफ्तार

किस्त नहीं दी तो फाइनेंस कंपनी के गुंडों ने की महिला से मारपीट, बचाने आई वृद्धा को उतारी मोत के घाट, 8 गिरफ्तार

SUPAUL : पिपरा के रामनगर में मंगलवार की सुबह लोन की किस्त न भर पाने पर वसूली के लिए आए फाइनेंस कंपनी के गुंडों ने महिला और उसके परिजनों की जमकर पिटाई कर दी। इस बीच महिला को बचाने गई एक वृद्धा को भी फाइनेंस कंपनी के गुंडों ने पीट दिया। इसमें महादलित टोला की वृद्धा दुलारी देवी की जान चली गई। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बना लिया। पिपरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के सभी 8 गुंडों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुलारी देवी की बहू पुनिया देवी ने समस्ता माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 25 हजार का लोन लिया था। हर महीने इसका किस्त भी वह चुका रही थी। अप्रैल का किस्त लेने के लिए कंपनी ने कर्मचारी को भेजा। दोपहर में गेहूं बेचकर किस्त भरने की बात महिला ने कही। इसके बाद गुस्साएं कर्मचारी ने अपने सात अन्य साथियों को बुला लिया। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गयी. जिससे सास की मौत हो गई। 

परिवार मुआवजे पर अड़ा

पीड़ित महादलित परिवार को पुलिस ने समझाने की कोशिश की। लेकिन वे मुआवजे पर अड़े रहे। इसके बाद एसडीपीओ इंद्रप्रकाश मौके पर पहुंचे। सभी 8 गुंडों को थाने लाए। उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वृद्धा के बेटे के आवेदन पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया की फाइनेंस कंपनी पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News