गुंजन खेमका हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मस्तू गिरफ्तार, बाहुबली विधायक का बताया जा रहा है करीबी

गुंजन खेमका हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मस्तू गिरफ्तार, बाहुबली विधायक का बताया जा रहा है करीबी

पटना- कारोबारी गुंजन खेमका हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस को सुलझाने के लिए लगातार हाथ पैर मार रही थी.

इस हत्याकांड में पुलिस ने मस्तू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. खबर के मुताबिक मस्तू पटना सिटी का रहने वाला है और उसे वैशाली से गिरफ्तार किया गया है.पुलिस इस केस को क्रैक करने के लिए मस्तू से लगातार पूछताछ कर रही है.

भूमि विवाद हो सकता है वारदात की जड़

 खबर के मुताबिक गुंजन खेमका की हत्या के पीछे की वजह को भूमि विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि महुआ में एक जमीन की खरीद फरोख्त की वजह से गुंजन खेमका की हत्या की गई.बताया जा रहा है कि महुआ वाली जमीन को जमीन माफिया कम कीमत पर खरीदना चाह रहे थे जबकि गुंजन खेमका उस जमीन की मुंह मांगी कीमत देने को तैयार थे. सूत्र बताते हैं कि इस विवाद को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

मस्तू सिन्हा का रहा है क्रिमिनल बैकग्राउंड
 
मस्तू सिन्हा का पहले से भी आपराधिक रिकोर्ड रहा है. पटना के कई थानों में मस्तू के खिलाफ रंगदारी के मामला दर्ज है. लेकिन वो फिलहाल जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ था. बताने वाले तो ये भी बता रहे हैं कि मस्तू के एक बाहुबली विधायक से काफी नजदिकियां भी है.

Find Us on Facebook