गुंजन खेमका हत्याकांड, आरोपी मस्तु की संपत्ति होगी जब्त

गुंजन खेमका हत्याकांड, आरोपी मस्तु की संपत्ति होगी जब्त

PATNA : राजधानी पटना के बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या के मुख्य आरोपी अभिषेक कुमार उर्फ मस्तु पर नकेल कसने की पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। खेमका हत्याकांड में पुलिस के शिकंजे में फंसे मस्तु पर सीसीए लगाने की तैयारी है। पुलिस मस्तु को जल्द ही रिमांड पर लेकर पूछताछ भी करने वाली है। 

गुंजन खेमका हत्याकांड में कुख्यात मस्तु को वैशाली पुलिस ने हाजीपुर स्थित पासवान चौक से उसके सहयोगी राहुल आनंद उर्फ चीकू के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। पटना पुलिस भी लगातार मस्तु पर नकेल कसने की तैयारी में जुटी है। पटना पुलिस की माने तो पटना सिटी इलाके से लेकर अन्य जगहों पर वस्तु की संपत्तियों का आकलन किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक पटना पुलिस मस्तु के संपत्ति ज़ब्त कराने की कार्रवाई करने की तैयारी में है।

वैशाली पुलिस या पहले ही साफ कर चुकी है कि गुंजन खेमका की हत्या जमीन विवाद में की गई। पुलिस के मुताबिक गुंजन खेमका ने जिस जमीन को खरीदने के लिए एडवांस दे रखी थी उस पर कुख्यात मस्तु की भी नजर थी। मस्तु किसी भी हालत में वह जमीन दूसरे के पास नहीं जाने देना चाहता था लिहाजा उसने गुंजन खेमका को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 

Find Us on Facebook

Trending News