बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुप्तांग में कैदी ने छुपाया मोबाइल, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

गुप्तांग में कैदी ने छुपाया मोबाइल, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

Desk: राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक कैदी की शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब हो गई. तबीयत खराब होते ही उसे जोधपुर सेंट्रल जेल में बनी डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया तो पता चला कि उसने अपने गुप्तांग में मोबाइल छुपा लिया है. इसके बाद उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में ले जाया गया.

दरअसल, जोधपुर सेंट्रल जेल में एक सजायाफ्ता कैदी शुक्रवार की सुबह हमेशा की तरह जेल उद्योगशाला में काम करने के लिए गया था. उसके बाद वह दोपहर को वापस मुख्य जेल में दाखिल हुआ. वहां उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने पर उसे जेल में बनी डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया जहां से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रेफर किया गया.

जानकारी के मुताबिक, उद्योग शाला में काम करने के दौरान सजायाफ्ता कैदी ने तीन मोबाइल अपने गुप्तांग में डाल दिए और वह इन मोबाइल को मुख्य जेल में ले जाना चाहता था लेकिन मुख्य जेल में दाखिल होने के बाद तीनों मोबाइल कैदी के गुप्तांग में फंस गए और बाहर नहीं निकले. इसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

फिलहाल मथुरादास माथुर अस्पताल में कैदी का ऑपरेशन कर उसके गुर्दे से मोबाइल बाहर निकाले जाएंगे. बताया जा रहा है कि मोबाइल ले जाने और अंदर कैदियों को देने में उन्हें बड़ी राशि मिलती है, इसलिए वे इतना जोखिम का काम करते हैं. 


Suggested News