बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैरोल पर जेल से बाहर आए गुरमीत राम रहीम ने कर दिया खेला, हमशक्ल को जेल भेजने का लगा आरोप तो हाईकोर्ट ने कही बड़ी बात

पैरोल पर जेल से बाहर आए गुरमीत राम रहीम ने कर दिया खेला, हमशक्ल को जेल भेजने का लगा आरोप तो हाईकोर्ट ने कही बड़ी बात

DESK. यौन उत्पीड़न के मामले में सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम पर एक अजीबोगरीब आरोप लगा है. कहा जा रहा है कि जेल की सजा से बचने के लिए राम रहीम ने चाल चली. वह पहले पैरोल पर जेल से बाहर आया और फिर अपने हमशक्ल को जेल भेज दिया. यहां तक कि यह मामला पटना हाई कोर्ट में चला गया तो सोमवार को कोर्ट ने सख्त टिप्पणी कर दी. 

दरअसल, पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने राम रहीम को नकली बताने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. हाईकोर्ट ने कहा कि गुरमीत राम रहीम असली है. उच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ताओं को कड़ी फटकार लगाई है, न्यायालय ने कहा कि हाईकोर्ट इस तरह की याचिका सुनने के लिए नहीं है. याचिका दायर करते वक्त दिमाग लगाना चाहिए.

अंबाला, चंडीगढ़ व पंचकूला के श्रद्धालुओं ने हाईकोर्ट में अर्जी दी थी कि सुनारिया जेल से पैरोल पर बाहर आए डेरा प्रमुख राम रहीम नकली है. साथ ही याचिकाकर्ताओं ने तर्क दिया था कि पैरोल पर आए राम रहीम के हाव-भाव अलग है और कद काठी में भी फर्क है. इसके अलावा उन्होंने राम रहीम के नकली होने की कई अन्य दलीलें भी दी थी. मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने याचिका को सिरे से खारिज करते हुए याचिकाकर्ताओं को कड़ी फटकार लगाई है.

डेरे प्रबंधन के श्रद्धालुओं ने कहा है कि डेरे व राम रहीम की छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है. इस बीच, हाई कोर्ट ने अब याचिका लगाने वाले को जोरदार फटकार लगाते हुए कहा कि किसी भी याचिका को दायर करने के समय अपना भी दिमाग लगाना चहिये. 


Suggested News