ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते शिष्या पर दिल हार बैठे गुरुजी, लेकर हो गए रफूचक्कर, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया अपहरण का मामला

ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते शिष्या पर दिल हार बैठे गुरुजी, लेकर हो गए रफूचक्कर, दोनों पक्ष ने दर्ज कराया अपहरण का मामला

MOTIHARI : जिले में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक गुरु ने ट्यूशन पढ़ने वाली  छात्रा को लेकर फरार हो गए है। जिसको लेकर गुरु जी की पत्नी ने अपने पति के अपहरण का आवेदन दिया है तो छात्रा के परिजनों के छात्रा के अपहरण का आवेदन दिया है। घटना की सूचना पर क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है। लोग यह कहते नही थक रहे कि गुरु शिष्य की पवित्र रिश्ता भी आज के समय मे नही बच रहा। वहीं पुलिस आवेदन पर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

घटना गोबिंदगंज थाना के एक गांव की बताई जा रही है। जहां पहले से विवाहित गुरुजी इंटर में पढ़ने वाली अपने ही शिष्या को लेकर फरार हो गए। बताया गया कि बगल के गांव की एक इंटर की छात्रा उनसे ट्यूशन लेती थी। इसी बीच दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया। किताबी ज्ञान की जगह प्रेम का पाठ पढ़ने लगे।  गुरु जी व शिष्या में प्रेम का परवान इतना चढ़ा की सभी समाजिक लोक लाज की चिता छोड़ एक साथ फरार हो गए। 

अब दो अगल बगल गांव का मामला होने के कारण धीरे धीरे गुरु शिष्या के भागने की बात जंगल की आग की तरह फैल गई। गांव से प्रतिष्ठा बचाने के लिए दोनों परिवार के लोग गोबिंदगंज थाना में आवेदन दिया है ।गुरुजी की पत्नी ने गोबिंदगंज थाना में आवेदन देकर अपने पति के अपहरण  होने की बात बतायी है ।तो छात्रा के परिजनों ने आवेदन देकर छात्रा के गायब होने की बात कही गई है। पुलिस दोनों आवेदन को प्राप्त कर जांच में जुटी है ।पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम प्रषंग का मामला है। गांव में गुरुजी व शिष्या की प्रेम प्रषंग में भागने की चर्चा बनी हुई है । वहींपुलिस जांच में जुटी है ।


Find Us on Facebook

Trending News