हार से नाराज राजद नेता सरफराज ने छोटे भाई विधायक शहनवाज के घर पर किया हमला, परिजनों से की गाली गलौज

हार से नाराज राजद नेता सरफराज ने छोटे भाई विधायक शहनवाज के घर पर किया हमला, परिजनों से की गाली गलौज

पटना... जोकीहाटा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हारने से नाराज राजद प्रत्याशी सरफराज आलम ने डेढ़ दर्जन समर्थकों के साथ अपने छोटे भाई एआईएमआईएम के विधायक शाहनवाज आलम के सिसौना स्थित घर पर हमला बोल दिया। घर में विधायक के नहीं रहने पर हमलावरों ने उनकी पत्नी को अपशब्द कहे और उनके साथ अभ्रदता की। यहां तक कि समर्थकों के विधायक की बूढ़ी मां अख्तरी बेगम के साथ भी धक्का मुक्की की और उनकी छोटी बेटी के साथ गाली गलौज तक कर डाली। घटना देर रात की है। 

कुछ लोगों ने पुलिस के साथ अररिया के डीएसपी पुष्कर कुमार को पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही डीएसपी जोकीहाट ने मामले की जांच की। इसके बाद विधायक की सुरक्षा में तकरीबन आधा दर्जन सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कर दी। घटना को लेकर विधायक के सबसे बड़े भाई हाजी मुकीम ने घटना की निंदा की है। 

राजद प्रत्याशी ने किया जनता का अपमान

घटना की सुबह एआईएमआईएम के विधायक शहनवाज आलम ने कहा कि राजद प्रत्याशी ने मेरा नहीं बल्कि जनता का अपमान किया है। कल तक जो उनके बड़े भाई जनता को जर्नाधन मान रहे थे, आज उन्हीं का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई के मन में कुछ था तो वो बैठ कर भी बात कर सकते थे। 

सरफराज समेत आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज

नामजद अभियुक्तों में सरफराज आलम, बैरगाछी के पप्पू पासवान, राशिद अंजुम, खरैया बस्ती के मो. बबलू, बलवा अरशद, भगवानपुर के मुखिया फिरोज आलम, काशीबाड़ी हाजी खलील एवं आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोग शामिल हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News