रात को परिवार के साथ खाना खाया, सुबह कमरे में फंदे पर लटकती मिली युवक की लाश

रात को परिवार के साथ खाना खाया, सुबह कमरे में फंदे पर लटकती मिली युवक की लाश

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र में एक युवक की फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना थाना क्षेत्र के मिर्जापुर मोहल्ले की है। मृत युवक का नाम अंकित कुमार बताया गया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि युवक ने फांसी क्यों लगाई। मौत की सूचना के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है

बताया जाता है कि संतोष सिंह का पुत्र अंकित कुमार ने देर रात भोजन करने के बाद अपने रूम में चला गया था। सुबह देर होने के बाद जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिवार के सदस्यों ने अंकित के कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो वहां का दृश्य हैरान करनेवाला था। सामने अंकित की लाश फंदे पर झूल रही थी।  को बुलाने के लिए रूम पहुंचते हैं तो देख कर दंग हो जाते हैं। और अंकित फांसी के फंदे पर झूलता रहता है।आनन-फानन में अंकित को नीचे उतारते हैं।

मौत की वजह स्पष्ट नहीं

परिवार के सदस्य का कहना है कि अंकित बहुत सीधा-साधा लड़का था। अपने पढ़ाई लिखाई में मन लगाता था। पता नहीं आखिर क्यों उसने फांसी लगाकर अपनी लीला समाप्त की। अंकित की किसी की कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं थी घर में हंसते खेलते रहता था। लेकिन अचानक कल देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या के बाद परिवार वाले भी सदमे में पड़ गए। आखिर क्या वजह था जो अंकित ने इतने बड़े कदम को उठाए हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच

 मौत की खबर मिलते ही पूरे इलाका में कोहराम मच जाता है। मोहल्ले के लोग को जानकारी मिलता है और उनके घर के पास पूरे भीड़ उमर जाता है। इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। और मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि आखिर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर अपने लीला को क्यों समाप्त किए हैं।



Find Us on Facebook

Trending News