बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : बैंक में गयी थी खुलवाने खाता और फंस गयी प्यार के जाल में , शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

Bihar Crime News : बैंक में गयी थी खुलवाने खाता और फंस गयी प्यार के जाल में , शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

समस्तीपुर: खबर समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र  से है जहां एक गांव निवासी एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और बाद में शादी से इनकार कर धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता का आरोप है कि बैंक कर्मी युवक उसे किराए के मकान में बुलाकर शारीरिक शोषण करता रहा. अब, जब शादी बेवफाई का सिलसिला दृष्टिगोचर होने लगा तो मामला थाने पहुंच गया है. 

पीड़िता बीते हुए लम्हों को याद कर मासूमियत के नयनों से मोती टपकाने को विवश है. पुलिस के समक्ष आपबीती बयां कर न्याय की गुहार लगाते हुए दर-दर की ठोकरें खा रही. हालांकि, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तफ्तीश में जुट गई है. इस मामले को लेकर पीड़िता महिलाथानाध्यक्ष पुष्पलता को आवेदन देकर आपबीती सुनाई ताकि, पुलिसिया कार्रवाई में अधिक परेशानी ना हो सके. जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर जिले के जुरण छपरा निवासी संदीप आनंद  बिहार ग्रामीण बैंक शाखा कल्याणपुर में काम करता था. पीड़ित युवती बैंक खाता से संबंधित काम को लेकर वहां गई. 

ग्राहकों की लंबी-चौड़ी भीड़ में सहजता पूर्वक बातों हीं बात में विगत 4 जून 2018 को हीं युवती का बैंक खाता उक्त शाखा में खुलवा दिया. युवक की दिलचस्पी और बैंक में पकड़ की निगाहों से युवती ने देखा और आंखें चार हो गयी. युवक दलसिंह सराय स्थित एक बंद पेट्रोल पम्प के पीछे एक किराए के मकान में रहता था। विगत 18 जुलाई 2018 को युवक अपनी बाइक पर बैठाकर युवती को किराए के मकान में ले गया. संध्या करीब 7 बजे से शारीरिक संबंध बनाने का दौर शुरू हुआ जो कुछ दिनों पूर्व तक जारी रहा. युवती की मानें तो शारीरिक संबंध बनाने से पूर्व शपथ लिया था कि घरवाले को राजी कर जल्द ही शादी के पवित्र रिश्ते में बंध जाएंगे.शादी की पहल में दहेज बनी अड़चन : प्रेम की गली में इश्क परवान चढ़ रहा था. दोनों के जोश और जज्बा उफान पर पीड़िता के स्वजनों तक प्रेम प्रसंग का मामला पहुंच चुका था. झांसेबाज मैनेजर के घर शादी की बातें चलाई गई. मगर, विगत 7 अप्रैल को दहेज में 20 लाख रूपये की डिमांड से युवती के सारे सपने धरासाई हो गए. युवक ने युवती के स्वजनों द्वारा मांग पूरा नहीं करने के बहाने बातें टाल-मटोल करने लगा. सपने चकनाचूर होता देख पीड़ित युवती नम आंखों से दर-दर की ठोकरें खाने को विवश है.

Suggested News