आवास के लिए कमीशन मांगना पड़ गया भारी, आवास सहायक की बीच सड़क हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

आवास के लिए कमीशन मांगना पड़ गया भारी, आवास सहायक की बीच सड़क हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

औरंगाबाद. आवास के लिए कमीशन मांगना एक आवास सहायक को भारी पड़ गया. ग्रामीणों ने आवास सहायक की जमकर पिटाई की और वीडियो भी वायरल किया. औरंगाबाद में आवास योजना में कमीशन मांगने और फोन पर गाली गलौज का आरोप लगाते हुए वार्ड सदस्य एवं ग्रामीणों ने एक आवास सहायक की जमकर पिटाई की. उसका कपड़ा फाड़ डाला जिसका वीडियो भी सामने आया है. घटना कुटुंबा प्रखंड के मटपा पंचायत अंतर्गत सरइबार गांव की है. । 

मारपीट में चोटिल आवास सहायक मनोज मिश्रा रफीगंज ब्लॉक के पीछे का रहने वाला है. कुछ माह पहले ही उक्त पंचायत में तैनात हुआ है. वह प्रधानमंत्री आवास योजना की जांच में सोमवार दोपहर सराई बार गांव गया था जहां ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और गाली गलौज करते हुए पिटाई शुरू कर दी. 

ग्रामीणों का आरोप है कि आवास सहायक ने आवास योजना में लाभुकों से रिश्वत वसूलने के लिए दो स्थानीय लोगों की मदद लेता है. राजा और मंटू नाम के दो लोगों पर आवास सहायक के लिए काम करने का आरोप है. जब भी लाभुक आवास योजना की क़िस्त अकाउंट में डालने के लिए आवास सहायक से बात करते थे तो वह अपने दो एजेंटों के नाम लेकर उससे बात करने के लिए बोलता था. मारपीट मामले को लेकर जब आवास सहायक मनोज मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने मारपीट की घटना से पहले इनकार कर दिया. जब उनसे कहा गया कि मारपीट का वीडियो हमारे पास है तो कहा कि मिलकर सब कुछ बताएंगे. इसके कुछ ही देर बाद आवास सहायक शिकायत दर्ज कराने आवेदन लेकर थाना पहुंचा। 

इस संबंध में कुटुंबा बीडीओ चंद्र भूषण गुप्ता ने बताया कि आवास सहायक द्वारा प्राप्त आवेदन को आवश्यक कार्रवाई हेतु थाना को अग्रसारित किया गया है. मामले की जांच कराई जाएगी और दोषी के विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News