पंचों के फैसला का विरोध करना पड़ा भारी, ग्रामीण महिला की बेरहमी से हुई पिटाई, यह था पूरा मामला

पंचों के फैसला का विरोध करना पड़ा भारी, ग्रामीण महिला की बेरहमी से हुई पिटाई, यह था पूरा मामला

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बच्चों के बीच हुई लड़ाई को सुलझाने के लिए बुलाई गई पंचायती में एक तरफा फैसला का विरोध करने पर एक महिला के साथ जमकर मारपीट की गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। परिजनों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी महिला की पहचान धनेश्वर यादव की पत्नी सुमा देवी के रूप में किया गया। 

यह मामला नारदीगंज थाना क्षेत्र के दलालपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि दलालपुर गांव में धनेश्वर यादव और वीरू यादव के पुत्र आपस में किसी बात को लेकर लड़ गया। जिसके बाद दोनों को समझा-बुझाकर मामला को शांत करा दिया गया। सुबह में वीरू यादव ने पंचायती बुलाया। पंचायती में पंच के रूप में आए लालू यादव एक तरफा बात कर रहा था। जिसका धनेश्वर यादव की पत्नी सुमा देवी ने विरोध किया। जिसके बाद लालू यादव उसके साथ जमकर मारपीट कर दिया। फिलहाल जख्मी महिला का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। 

 पंचायती में पंचायत में बैठे लोगों के द्वारा जो फैसला दिया जाता है। इससे कहीं ना कहीं गांव के लोग नाराज होते हैं। और फिर मारपीट पर उतारू हो गए. और ऐसा ही देखने को मिला है जहां पंचायत में एकतरफा फैसला देने पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।पंचायत की भी दबंगई देखने को मिला जहां महिला की पीटकर घायल कर दिए हैं। महिला के द्वारा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया है। हालांकि इस मामले पर सरपंच से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।


Find Us on Facebook

Trending News