बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाढ़ के पानी में नहाना पड़ गया भारी, डूबने से एक व्यक्ति की मौत

बाढ़ के पानी में नहाना पड़ गया भारी, डूबने से एक व्यक्ति की मौत

MASAURHI : नदियों का जल स्तर जैसे जैसे बढ़ रहा है वैसे वैसे हादसों की आशंका तेज हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों में नदी में जैसे ही पानी बढ़ जाता है ग्रामीण लोग उस में नहाने का आनंद भी लेने लगते हैं।। ऐसे में हादसों की असंका लगातार बनी रहती है। कुछ ऐसा ही एक मामला आज मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हासाडीह गांव में देखने को मिला जहां नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

बताया गया कि नदी में डूबने के कर्म में वो युवक बचने के लिए चिल्ला रहा था। इसकी आवाज सुन कर कुछ ग्रामीण उसे बचाने के नदी में कूदे। मगर जब तक लोग उसे नदी से बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान हसाडीह निवासी सिडेसी माँझी के 45 वर्षीय पुत्र ललन मांझी के रूप में हुई है। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेने के लिए मशक्कत कर रही है।

 एक तरफ जहां पुलिस परिजनों को समझाने में लगी हुई है कि मृतक का पोस्टमार्टम होने से पारिवारिक लाभ पीड़ित परिवार तक पहुँच जाता है। मगर दूसरी तरफ मृतक का पुत्र शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने के जिद पर अड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस मौके पर बनी हुई है।

Suggested News