हादसों का शनिवार- रफ्तार की कहर ने ले ली 18 की जान

हादसों का शनिवार- रफ्तार की कहर ने ले ली 18 की जान

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : बिहार में शनिवार की सुबह हादसों से भरी रही. कई जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौके पर मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पहला हादसा शनिवार की अहले सुबह रामगढ़ के समीप  रांची-पटना नेशनल हाइवे पर कुजू इलाके में हुई. यहां ट्रक और इनोवा की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें बिहार के रहने वाले एक ही परिवार के 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. 

हादसे की दूसरी खबर भागलपुर से आ रही है. यहां बोलेरो और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी सवार दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्र स्कूटी पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे तभी बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत हो गई.  

हादसे की तीसरी खबर सुपौल से आ रही है. यहां ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जाता है कि एक ट्रैक्टर पर सवार होकर कई लोग नेपाल से पूजा कर के वापस घर लौट रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. 

हादसे की चौथी खबर लखीसराय से सामने आ रही है. यहां बस और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. घटना हलसी थाना के प्रेमडीहा गांव के पास की है.

सड़क दुर्घटना की पांचवी खबर गोपालगंज से सामने आ रही है. यहां दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अनियंत्रित बोलेरो ने डिवाइडर में ठोकर मारी जिसके बाद ये हादसा हुआ. गंभीर रूप से घायल हुए 6 लोगों को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. बता दें कि शुक्रवार की देर रात भी ट्रैक्टर पलटने से पटना के नौबतपुर में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

Find Us on Facebook

Trending News