हैवानियत की सारी हदों को किया पार, दोस्त की दो नाबालिग बेटियों को बनाया हवश का शिकार

हैवानियत की सारी हदों को किया पार, दोस्त की दो नाबालिग बेटियों को बनाया हवश का शिकार

News4nation desk : दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे शर्मनाक बात यह है कि घटना को अंजाम देने वाला शख्स बच्चियों के पिता को दोस्त निकला है। इस बावत थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। घटना झारखंड के जमशेदपुर शहर की है।  

घटना के संबंध में बताया गया ओडिसा की रहने वाली दो सगी बहनें, जिनमें एक की उम्र 13, दूसरे की 15 वर्ष हल्दिया में पढ़ती थीं। बच्चियों के पिता का दोस्त राजू शर्मा घर आना जाना करता था। राजू ही दोनों को लेकर हल्दिया छोड़ने जाता था।

बच्चियों के अनुसार इस बीच वह उन्हें धमकी देकर उनके साथ गलत काम करने लगा। वह उन्हें धमकाता था कि यह बात उसने परिजनों को बताई तो गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। इससे दोनों डर गईं। 

शख्स के गंदी हरकतों से तंग आकर दोनो बहनों ने अपने पिता से कहा कि वह हल्दिया में नहीं पढ़ना चाहती हैं। उसके बाद उसके पिता ने उन्हें अपनी महिला रिश्तेदार के घर जमशेदपुर भेज दिया। जहां एकबार उसने दोनो बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्चियों ने अपने पिता को यह बात बताई। मामला सामने आने के बाद पिता द्वारा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News