बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में दहेज़ के लिए हैवान बना पति, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला ब्लेड, स्थिति नाजुक

मोतिहारी में दहेज़ के लिए हैवान बना पति, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला ब्लेड, स्थिति नाजुक

MOTIHARI : मोतिहारी के चकिया के एक गांव में दहेजलोभी पति और ससुरालवालों ने हैवानियत की सारे हदें पार करते हुए एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. जहाँ एक नवविवाहिता के साथ दहेज के लिए पहले जमकर मारपीट किया गया. इससे भी उनलोगों का जी नही भरा तो उसके गुप्तांग में धारदार ब्लेड व माचिस की कई तीलियों को डाल उसे लहूलुहान कर दिया गया. 

इसके बाद ससुरालवाले उसे अधमरे हालत में छोड़कर फरार हो गए. हालांकि चकिया पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पति व उसके ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए चकिया रेफरल अस्पताल की महिला चिकित्सक ने पीड़ित महिला को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. 


मिली जानकारी के मुताबिक चकिया के पूरण छपरा गांव के लड़की की शादी मुजफ्फरपुर के बरुराज थाने के हथिलवा गांव के मो. जब्बारक के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ हुई थी. लेकिन शादी के चंद दिनों के बाद ही लड़के व उसके घरवाले बाइक व वाशिंग मशीन सहित अन्य सामानों के लिए उसे प्रताड़ित करने के साथ हैवानियत की हदें पार करने लगे. जिसकी सूचना लड़की के परिजनों ने अपने मायके वालों को दी. मायके वाले बिना देर किए स्थिति की भयावहता को देखते हुए उसे अपने घर ले आये. 

इसके बाद उसके  पति व ससुर उसके मायके में आ धमके व रात में पति ने फिर उसके साथ जमकर मारपीट व हैवानियत की हदें  पार करते हुए उसके गुप्तांग में ब्लेड व माचिस की तिल्ली घुसेड़ दी. जिससे लड़की की हालत नाजुक हो गयी है. परिजनों ने तत्काल उसे चकिया रेफरल अस्पताल भेजा. जहां चिकित्सकों ने उसके गुप्तांग से कई ब्लेड व माचिस की तीलियों को निकाल उसे तत्काल मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. इस सम्बन्ध में लड़की व उसके परिजनों ने चकिया पुलिस को लिखित शिकायत की है. जिसके बाद चकिया पुलिस ने दरिंदे पति व उसके पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलवक्त लड़की मुजफ्फरपुर में इलाजरत है व स्थिति गम्भीर बनी हुई है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News