बिग ब्रेकिंग- बिदुपुर के कंचनपुर एक्सिस बैंक में दिन दहाड़े 40 लाख की लूट

बिग ब्रेकिंग- बिदुपुर के कंचनपुर एक्सिस बैंक में दिन दहाड़े 40 लाख की लूट

हाजीपुर। इस समय की सबसे बड़ी खबर हाजीपुर से सामने आई है, जहां  बिदुपुर के कंचनपुर एक्सिस बैंक में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। यहां  हथियार बन्द अपराधियों ने 40 लाख रुपए लूट लिये। इस घटना  के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

बैंक में काम करनेवाले कर्मियों ने बताया कि दोपहर सात आठ की संख्या में कुछ लोग बैंक में घुस आए और हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। सुबह का समय होने के कारण बैंक में ज्यादा भीड़ भी नहीं थी। जिसका फायदा उठाते हुए लुटेरों ने कैश काउंटर में रखे हुए नगद पैसों को लूट लिया। बैंककर्मियों के अनुसार इस लूट में लगभग 40 से 50 लाख रुपए की चोरी की गई है।

मामले में पुलिस की माने तो तीन बाइक पर लुटेरे पहुंचे थे, जिनमें कुछ लोग बैंक के बाहर मौजूद थे, वहीं कुछ लोग बैंक के अंदर चले गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उनकी पहचान नहीं हो सके, इसलिए उन्होंने हेलमेट पहन रखा था। पुलिस ने बताया कि कुछ सीसीटीवी में लुटेरे नजर आ रहे हैं, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

राजद ने साधा निशाना

बैंक की लूट को लेकर राजद ने बिहार के कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठाए है। आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है नीतीश कुमार बराबर बैठक भी कर रहे थे पिछली बार भी तो उस वक्त भी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था और जिस तरह से कल बीजेपी के नेता पर गोली चली इस पर उन्होंने कहा कि सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है सरकार जो है उनसे अब बिहार संभल नहीं रहा है

एक तरफ नीतीश कुमार धान खरीद को लेकर बैठक कर रहे तो दूसरी तरफ अपराधियों ने बैंक में लूट को अंजाम दिया इस पर स टीम मौके अपनी कार्रवाई शुरु कर दी है।



Find Us on Facebook

Trending News