बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर जेल में शूटआउट के लिए बाहर से फेंकी गई थी लोडेड पिस्टल, अनु सिंह ने की थी पूरी सेटिंग

हाजीपुर जेल में शूटआउट के लिए बाहर से फेंकी गई थी लोडेड पिस्टल, अनु सिंह ने की थी पूरी सेटिंग

हाजीपुर :  ऐसा कहा जा रहा है कि हाजीपुर जेल के अंदर कैदी का मर्डर वाली वारदात बिहार में पहली बार हुई है. जेल के अंदर पिस्टल का इंतेजाम और सोना लूट कांड के आरोपी की हत्या ने वर्दी वालों के सारे दावों की पोल खोलकर रख दी है.लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर जेल के अंदर पिस्टल आई कहां से? किसने जेल के अंदर पिस्टल सप्लाई करवाया? 

जेल के अंदर इस रास्ते से आया पिस्टल

जेल के अंदर पिस्टल कैसे आई इसको लेकर कई अटकलें लग रही हैं. लेकिन सूत्र बताते हैं कि जेल के दक्षिण दिशा की तरफ लेकर मुख्य सड़क की तरफ से पिस्टल को फेंका गया होगा. बताने वाले यह भी बता रहे हैं कि लोडेड पिस्टल जेल के अंदर पहुंचाई गई.जिस पिस्टल से मनीष की हत्या की गई है, वो पिस्टल कुछ दिन पहले ही जेल के बाहर से जेल के भीतर फेंकवाकर मंगाया गया था. 

अनु सिंह ने सेट किया पूरा प्लान
 
बताया जाता है कि सोना लूट कांड का मास्टर माइंड अनु सिंह के निर्देश पर उसके साथी राजा ने मनीष कुमार को गोली मारी है. पुलिस द्वारा सर्च जेल के भीतर सर्च अभियान चलाये जाने के बाद जेल के अंदर ही हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद कर लिया है. गोली कांड मामले में सोना लूट कांड के मास्टर माइंड अनु सिंह और उसके सहयोगी राजा कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृत कैदी मनीष कुमार जयपुर सोना लूट कांड में आरोपित था. वहीं, सोना लूट कांड का मास्टर माइंड अनु सिंह का सहयोगी राजा आर्म्स एक्ट में जेल आया था. अनु सिंह के निर्देश पर ही राजा ने मनीष कुमार को गोली मार दी है.

Suggested News